बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पुलिस को मिली कामयाबी, प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ युवक को किया गिरफ्तार

मुंगेर में पुलिस को मिली कामयाबी, प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ युवक को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर शहर के प्राइवेट वाहन स्टैंड से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 166 बोतल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जो भागलपुर जिले का रहने वाला भगवान मंडल है। वह मुंगेर से कफ सिरफ ले जाकर सुल्तानगंज में डिलिवरी देने काम करता है। हालांकि फोन पर डिलिंग होने के कारण वह किसी का नाम नहीं बता सका । 

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी को सूचना मिली की प्राइवेट वाहन पड़ाव पर प्रतिबंधित कफ सिरफ की खरीद-फरोख्त होने वाली है। कोतवाली थाना पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाया और छापेमारी करने वाहन स्टैंड पहुंच गयी। पुलिस सर्च अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस की नजर एक युवक पर पड़ी जो तेजी से काले रंग का भारी बैग लेकर ऑटो पर बैठने जा रहा था। पुलिस ने उसे रोका और बैग को खोल कर देखा तो उसमें कफ सिरफ निकला। पुलिस ने कुल 166 बोतल कफ सिरफ जब्त किया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के बिंनवा नगर गंगापुर भूदान निवासी भूटो मंडल का पुत्र भगवान मंडल है। जो कोरियर का काम करता है। उसने यह भी बताया कि वह न तो माल देने वाले को जानता है और न ही माल लेने वाले को जानता है। उसने दोनों का नंबर भी उपलब्ध कराया है।

उसने बताया कि वह कई खेप कफ सिरफ मुंगेर से सुल्तानगंज ले जा चुका है। हर बार उसे 1000 रूपया दिया जाता है । आज भी उसे एक व्यक्ति फोन पर बात होने के बाद बैग में भरा माल यहां देकर गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि ड्रग इंस्पेक्टर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News