मुजफ्फरपुर बैंक लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, तीन लाख रूपये के साथ तीन को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर बैंक लूटकांड में पुलिस को मिली सफलता, तीन लाख रूपये के साथ तीन को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बड़ी खबर आ रही है मुजफ्फरपुर से. जहाँ पुलिस ने कल हुए एसबीआई बैंक लूटकांड का उद्भेदन किया है. इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग जगहों से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इन अपराधियों से पुलिस ने हथियार भी बरामद किया है. पुलिस ने इन अपरधियों से लुटे गए तीन लाख रूपये भी बरामद कर लिया है. 

बताते चलें कि अपराधियों ने कल एसबीआई के भिखनपुरा ब्रांच में दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान अपराधियों ने  7 लाख रुपये लूट लिए थे. मुजफ्फरपुर के एसएसपी मनोज कुमार ने लूट के इस घटना की पुष्टि की थी. बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधियों ने बैंक में प्रवेश करते ही बैंककर्मियों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में ले लिया. इसके बाद 7 लाख रुपये लूटकर भाग गए. 

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कल ही शरू कर दी थी. पुलिस की ओर से वाहन जांच शुरू की गयी. इसी क्रम में एक बैग में रखा 75000 रुपया बरामद किया गया. वाहन जांच के दौरान लूटेरे बैग छोड़कर भाग गए. इसके साथ ही लूटे गए सिक्के भी बरामद किए गए हैं. सिक्के की थैली एवं नोट की गडड़ी पर SBI भिखनपुरा लिखा है. वहीँ आज पुलिस ने इस मामले को लेकर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News