बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस को मिली कामयाबी, पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पुलिस को मिली कामयाबी, पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कई कांडों में संलिप्त पांच अपराधकर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सरैया को सूचना मिली थी की चार अपराधी एक जगह इकठ्ठा हुए हैं. 

इसे भी पढ़े : पलामू में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

इसके बाद थानाध्यक्ष पारु और थानाध्यक्ष सरैया की ओर से टीम का गठन किया गया. टीम की ओर से पारु थाना क्षेत्र के कमलपुरा नहर के पास के छापेमारी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियों ने कई थाना क्षेत्रों में घटित कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इन अपराधियों से पुलिस ने चार लोडेड कट्टा, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किया है. 

इसे भी पढ़े : BIG BREAKING : गया में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे दो लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

वहीँ पुलिस को सूचना मिली थी की जमहरुआ पोखरा के पास अपराध की योजना बनाने के लिए कुछ अपराधी इकठ्ठा हुए हैं. इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि तीन भगने में सफल रहे. 

इसे भी पढ़े : मुजफ्फरपुर में पूर्व के विवाद को लेकर युवक को जबरन उठा ले गए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

गिरफ्तार अपराधी की पहचान नागमणि कुमार के रूप में की गयी है, जो मनियारी थाना क्षेत्र का रहनेवाला बताया जा रहा है. गिरफ्तार अपराधी से पुलिस ने 1 लोडेड कट्टा और बाइक बरामद किया है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News