बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में मिली पुलिस को कामयाबी, जमीन पर कब्जे को लेकर दिया गया था घटना को अंजाम

दोहरे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में मिली पुलिस को कामयाबी, जमीन पर कब्जे को लेकर दिया गया था घटना को अंजाम

HAJIPUR : एक माह पहले सदर थाना क्षेत्र में हुए दो लोगों की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। बताया जा रहा है कि जमीन पर कब्जे को लेकर इस दोहरे हत्याकांड की घटना को चार लोगों ने अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस ने  एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर अन्य तीनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर के पास एक महीने पहले बाइक सवार दो अपराधियों ने अपने दोस्त के साथ नव निर्मित मकान पर खड़े  करू राय को और उसके दोस्त छोटू सिंह पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। जिसके कारण करू राय और छोटू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सदर अस्पताल लाने के दौरान दोनों की मौत हो गई थी। मौके से पुलिस ने 22 खोखे भी बरामद किए थे। 

घटना से आक्रोशित लोगों ने आगजनिक और हाजीपुर लालगंज मुख मार्ग को भी जाम किया था‌। घटना की गंभीरता को देखते हुए. वैशाली पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा अमानवीय सूचना के आधार पर पुलिस ने 1 अपराधी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी सदर थाना लाल पोखर दिघी निवास राम जन्म राय का पुत्र प्रिंस कुमार उर्फ साहिल है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने1.510 किलोग्राम चरस बरामद किया है। 

क्या कहते हैं वैशाली एसपी

इस संबंध में वैशाली एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया बीते 19 जनवरी को सदर थाना अंतर्गत मदारपुर चौक के पास बाइक सवार दो अपराधियों द्वारा दो लोगों को गोली मार कर हत्या की गई थी। जमीन पर कब्जा को लेकर हत्या की गई थी। इस घटना में चार लोग शामिल थे। एक अपराधी की गिरफ्तारी कर ली गई है। बाकी अपराधी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News