पटना में एटीएम से 25 लाख की चोरी मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, चार बदमाशों को कार और गहनों के साथ किया गिरफ्तार

पटना में एटीएम से 25 लाख की चोरी मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, चार बदमाशों को कार और गहनों के साथ किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में चोरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के साईं नेत्रालय के समीप यूनियन बैंक एटीएम का है। जहां एक कार पर सवार होकर 18 सितम्बर की रात्रि को चार की संख्या में आये शातिर चोरों ने यूनियन बैंक की एटीएम को तोड़कर उसमें रखे क्या 25 लाख से अधिक की राशि को एक झोले में भरकर फरार हो गए। 


इस पूरे घटना की सूचना यूनियन बैंक के कस्टमर रंजीत कुमार ने फोन कर कंकड़बाग थाने को सूचना दिया। घटना की सूचना पाते ही कंकड़बाग़ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू की। 

जिसके बाद एटीएम सहित आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने खंगाला। जिसमें चार शातिर बदमाशों को एक कार में सवार होकर एटीएम के अंदर से पैसे निकाल बाहर भागते हुए देखा गया। हालांकि इस घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद एक टीम का गठन कर इस पूरे मामले की पड़ताल शुरू की गई। 

इस वारदात में इस्तेमाल किए गए वाहन की पहचान कर गठित टीम छपरा पहुँची। जहां से घटना में शामिल चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। वहीं इनके पास से एटीएम से चोरी किए गए 100-100 के नोटों के बंडल चोरी के पैसों से खरीदे गए सोने और चांदी के जेवरात और एक11 लाख की  बोलेरो कार को पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस पकड़ में आए उन अपराधियों से कड़ी पूछताछ कर रही है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News