बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में टाइम बम बरामदगी मामले में पुलिस को मिली सफलता, मुख्य आरोपी जैकी को कोलकाता से किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में टाइम बम बरामदगी मामले में पुलिस को मिली सफलता, मुख्य आरोपी जैकी को कोलकाता से किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा स्थित तिनकोठिया मोहल्ले में तीन टाइम बम बरामदगी के मामले में गिरफ्तार मुख्य आराेपी अहमद अली उर्फ जैकी काे मंगलवार को विशेष कोर्ट में लाया गया है। उसे काेलकाता में एसटीएफ व सीआईडी टीम ने दबाेच लिया था। उसे साेमवार काे कलकत्ता काेर्ट में ट्रांजिट रिमांड के बाद टीम बिहार के लिए निकल गई थी। 

बीती रात एसटीएफ व सीआईडी के संयुक्त ऑपरेशन में जैकी की गिरफ्तारी हुई है। जैकी स्मैक का बड़ा तस्कर है। मालूम हाे कि मुजफ्फरपुर पुलिस मिठनपुरा थाना के तीनकाेठिया में छापेमारी के दाैरान जावेद काे गिरफ्तार किया। जावेद के घर से स्मैक व टाइम बम की बरामदगी हुई थी। अब उसे कोर्ट में पेशकर न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

11 फरवरी को तीनकोठिया में जावेद के घर से पुलिस ने तीन टाइम बम बरामद किया था। बम को निष्क्रिय कर दिया गया था। पुलिस ने जावेद के पास से 100 पुड़िया स्मैक जब्त किया था। 

स्मैक की जांच काेलकाता फाॅरेंसिक लैब में हाेनी है। सीआईडी के डीएसपी अशोक कुमार ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश के विशेष कोर्ट में जैकी के वारंट के लिए अर्जी दी थी। सीआईडी ने केस डायरी भी कोर्ट में जमा कर दी थी।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News