BIHAR NEWS : होटल में प्रेमी जोड़े का शव मिलने के बाद एक्शन में पुलिस, कहा संचालकों को देनी होगी ग्राहकों की पूरी जानकारी

BIHAR NEWS : होटल में प्रेमी जोड़े का शव मिलने के बाद एक्शन में पुलिस, कहा संचालकों को देनी होगी ग्राहकों की पूरी जानकारी

NALANDA : पिछले 4 दिनों पूर्व नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन रोड खंदकपर स्थित बुद्धा इंटरनेशनल गेस्ट हाउस के एक कमरे में अर्धनग्न हालत में प्रेमी जोड़े का शव मिलने के बाद पुलिस प्रशासन होटल और लॉज मालिकों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गयी है। शनिवार को डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी की अगुवाई में बिहार थाना परिसर में होटल मालिकों की बैठक बुलाई गई। 


इस मौके पर डीएसपी ने साफ लफ्जो मे कहा की होटल या लॉज में यदि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पाई गई तो होटल को सील करते हुए संचालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उनके यहां जितने भी ग्राहक ठहरते हैं उसका आधार कार्ड, पूरा ब्यौरा, ग्राहकों के नाम पता के साथ अंकित रजिस्टर, हर दिन स्थानीय थाना को भेजनी है ताकि स्थानीय थाना स्तर पर इस पर नजर रखी जा सके। 

साथ ही हर दिन सीसीटीवी कैमरे की भी जांच करें। अगर किसी की हरकत संदिग्ध दिखे तो तुरंत इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दें। अगर कोई भी होटल संचालक इन नियमों का पालन नहीं करते हैं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने संबंधित पुलिस पदाधिकारियों को भी समय-समय पर होटल लॉज की जांच करने का निर्देश दिया। इस मौके पर नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार भी मौजूद थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News