न्यूज़4नेशन की खबर का असर: बीजेपी उपाध्यक्ष के भाई की गुंडागर्दी मामले में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी,फॉरच्यूनर गाड़ी जब्त

न्यूज़4नेशन की खबर का असर: बीजेपी उपाध्यक्ष के भाई की गुंडागर्दी मामले में पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी,फॉरच्यूनर गाड़ी जब्त

N4N DESK नीतीश कैबिनेट के पूर्व मंत्री और  बीजेपी के वरिष्ठ नेता के भाई की गुंडागर्दी की खबर न्यूज़4नेशन पर लिखे जाने के बाद पुलिस एक्शन में आ गयी है। ममाले में बेतिया सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर पिनू डॉन की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जिले के एसपी जयंत कांत ने न्यूज़4नेशन को बताया कि घटना में इस्तेमाल की गयी गाड़ी को बरामद कर लिया गया।जबकि पिनू डॉन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

क्या थी खबर

 नीतीश कैबिनेट के पूर्व मंत्री और  बीजेपी के वरिष्ठ नेता के भाई की गुंडागर्दी का विडियो वायरल हुआ है।वायरल विडीयो में बीजेपी नेत्री के भाई की गुंडागर्दी की तस्वीर स्पष्ट तौर पर दिख रही है।बीजेपी के पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी का आलम यह कि वह एक दवा दूकान में घुसकर दूकानदार को लात-घूंसों की बरसात करता है।बताया जाता है कि दूकानदार के साथ मारपीट की तस्वीर बेतिया की है।जहां पर बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेत्री के भाई जिसका नाम पिनू डॉन है उसने बेतिया शहर के अजंता सिन्मा हॉल चौक स्थित एक दवा दूकान में धुसकर तांडव मचाया है।

लेकिन पूर्व विधायक के डॉन भाई की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।बताया जाता है कि पूर्व विधायक का भाई अपनी पहुंच का भय दिखाकर लोगों को परेशान करता है।3 जून को जब वह अजंता सिन्मा हॉल स्थित एक दवा दूकान पर दवा लेने के लिए गया तो दूकानदार अपनी कुर्सी पर पैर चढ़ाकर बैठा था।अपने सामने दूकानदार को कुर्सी पर पैर चढ़ाए देख बीजेपी की राष्ट्रीय नेत्री का भाई आग-बबूला हो गया।वह इसे अपनी तवहीनी मान कर दूकानदार से भिड़ गय़ा और दूकान में घुसकर मारपीट की।

इतने से भी मन नहीं भरा तो पूर्व विधायक का भाई दूकनादार को पिटते हुए दूकान से बाहर निकाला और अपनी गाड़ी पर बिठा कर कहीं दूसरे जगह ले गया।हालांकि थोड़ी देर बाद उसे छोड़ दिया।पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी अपने मालिक को दी ।इसके बाद मालिक ने जब  पूर्व विधायक के भाई को फोन किया तो उसे भी जमकर गालियां दी दूकान बंद कराने की धमकी तक दे डाली।

बताया जाता है कि दूकना का मालिक किसी काम से गुजरात गया है ।उसके आने के बाद हीं केस दर्ज करने की बात कही जा रही है।हालांकि पूर्व विधायक के भाई के गुंडागर्दी की तस्वीर पुलिस को भी मिली है।बेतिया पुलिस का कहना है कि वे इसकी पड़ताल करवा रहे हैं ।

आपको बता दें कि पूर्व विधायक के भाई के गुंड़ागर्दी की खबर कोई पहली बार सामने नहीं आई है बल्कि पहले भी कई दफे इस तरह की खबर आयी है।बताया जाता है कि पूर्व विधायक के नाम पर भाई की दबंगई से बेतिया के लोग परेशान हैं।

Find Us on Facebook

Trending News