पटना में शराब कारोबार पर पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, स्लम एरिया में छापेमारी कर भारी मात्रा में कच्ची शराब को किया नष्ट

पटना में शराब कारोबार पर पुलिस ने बढ़ाई सख्ती, स्लम एरिया में छापेमारी कर भारी मात्रा में कच्ची शराब को किया नष्ट

पटना. बिहार में जहरीली शराब पीने से मौत के बाद मद्य निषेध विभाग सख्त हो गया है. पुलिस शराब तस्करों और कारोबार पर कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग थाने क्षेत्र का है. पुलिस ने यारपुर गुमटी के समीप बने स्लम बस्ती की झुग्गियों में कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस अवैध शराब निर्माण की भट्ठियों को ध्वस्त किया है. साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में देशी शराब को भी बरामद किया है.

हालांकि छापेमारी अभियान के दौरान किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसके बावजूद कार्रवाई पुलिस की लगातार जारी है. दरअसल गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. यहां पुलिस भारी मात्रा में देशी शराब को नष्ट किया है.

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब की वजह से लगातार मौते हो रही है. पिछले साल नंवबर महीने में प्रदेश के चार जिलों में करीब 60 लोगों की मौत जहरीली शराब से हो गयी थी. ये मौते गोपालगंज, बेतिया, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में हुई थी. साथ ही इस साल पिछले कुछ दिनों में भी करीब 20 से ज्यादा लोगों की जहरीली शराब से मौत हो गयी है. 13 मौते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में हुई है. वहीं 10 से ज्यादा मौते सराण में हुई है, लेकिन पुलिस इससे इनकार कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News