विधायक को धक्का देनेवाले इंस्पेक्टर पर उतरा तेजस्वी का गुस्सा, कहा- वह आदत से मजबूर, पहले भी किया ऐसा

विधायक को धक्का देनेवाले इंस्पेक्टर पर उतरा तेजस्वी का गुस्सा, कहा- वह आदत से मजबूर, पहले भी किया ऐसा

पटना। विधानसभा सत्र में बुधवार को लंच काल में मीडियाकर्मियों और माले विधायक महबूब आलम के साथ सीएम की सुरक्षा में तैनात सचिवालय थाना के एसआई द्वारा किए गए धक्कामुक्की और बद्सलूकी का मुद्दा सदन में भी गूंजा। नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले को गंभीरता से उठाते हुए कहा कि यहां जिस सुरक्षाकर्मी की बात की जा रही है, वह इससे भी ऐसी हरकत कर चुके हैं। 

तेजस्वी यादव ने  इससे पहले वह मेरे आवास के बाहर से मिलने आए लोगों के साथ गलत व्यवहार कर चुका है और उनको वहां से भगा चुका है। पेट्रोलिंग के बहाने वह आम लोगों को परेशान करते हैं। सरकार के अधिकारी किसी का सम्मान नहीं करते हैं। वह आदत से मजबूर है। ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए 

मामले में विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि वह इस पूरी घटना का वीडियो देखेंगे उसके बाद जो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी वह की जाएगी। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सदन के किसी भी सदस्य का सम्मान उनके लिए सबसे ऊपर है। 

बता दें यहां जिस सिक्योरिटी कर्मी की बात तेजस्वी यादव ने सदन में उठायी है, वह सचिवालय थाना में कार्यरत हैं और उन पर पहले भी आरोप लगते रहे हैं। उनकी बद्सलूकियों का नतीजा है कि खुद नेता प्रतिपक्ष को सदन में उठाना पड़ा है।


Find Us on Facebook

Trending News