बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फाइनली दारोगा जी पर गिर गई गाज, ट्रांसफर के बाद खुद के विदाई समारोह में लॉकडाउन कानून को कर दिया था तार तार

फाइनली दारोगा जी पर गिर गई गाज, ट्रांसफर के बाद खुद के विदाई समारोह में लॉकडाउन कानून को कर दिया था तार तार

UP: कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के थानाध्यक्ष रहे मनोज सिंह को लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है. मनोज सिंह का हाल ही में बैसखारी से जैतपुर में ट्रांसफर हुआ था जिसके बाद उनका विदाई समारोह हुआ और इस विदाई में गाड़ियों का बड़ा काफिला निकला था.

 कई पुलिसकर्मी बाइक पर बिना मास्क, हेल्मेट पहने काफिले में शामिल हुए थे, जो सरासर लॉकडाउन के क़ानून का उल्लंघन था. विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. 

लॉकडाउन के नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग  का ख्याल ना रखने को लेकर विवाद के तूल पकड़ने के बाद एसपी आलोक प्रियदर्शी को एक्शन लेना पड़ा और मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. इस काफिले में कई गाड़ियां शामिल रही और पुलिसकर्मी बिना मास्क के दिखे .इसको लेकर महामारी एक्ट के प्रावधानों का उल्लंघन करने के आरोप में पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा इसका आश्वासन मिला है.

आपको बता दें कि अंबेडकरनगर के टांडा से भाजपा विधायक संजू देवी ने अवैध वसूली को लेकर थानाध्यक्ष मनोज सिंह के खिलाफ शिकायत की थी और कार्रवाई की मांग की थी. इसी शिकायत के बाद मनोज सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया था. उन्हें बसखारी से जैतपुर भेजा गया था.

Suggested News