पुलिस ने अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 3 मोटरसाइकिल के साथ दो को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 3 मोटरसाइकिल के साथ दो को किया गिरफ्तार

DEVGHAR : जिले में लगातार हो रही मोटरसाइकिल की चोरी मामले में मधुपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोटर बाइक लिफ्टर गिरोह के तीन गुर्गों को उनके ठिकाने से धर दबोचा है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए सभी शातिर बदमाश अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्य बताए जा रहा हैं. 

मधुपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पहले भी मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले में जेल जा चुके हैं. बताया जा रहा है कि बीते कुछ महीनों से मधुपुर और उसके आस-पास के इलाकों से लगातार मोटरसाइकिल चोरी की वारदतें सामने आ रही थी. 

चोर इतने शातिर थे कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपने महफूज ठिकानों में छिप जाते थे. इस बीच मधुपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बिना वक्त गंवाए उन शातिर बदमाशों को उनके महफूज ठिकानों से धर दबोचा. पुलिस ने इस मामले में गिरिडीह जिले के दिनेश यादव और घनश्याम मंडल को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है. 

आपको बता दें कि दिनेश यादव मधुपुर थाना कांड संख्या 22/08 मामले में पहले भी जेल जा चुका है. इन दोनों अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद फिलहाल पुलिस ने राहत की सांस ली है. लेकिन इस गिरोह के बाकी गुर्गे अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

देवघर से सुनील की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News