पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक और कार के साथ ग्यारह को किया गिरफ्तार

पुलिस ने किया अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की बाइक और कार के साथ ग्यारह को किया गिरफ्तार

BANSHIDHARNAGAR (GADHWA)  : रविवार को बंशीधर नगर अनुमंडल पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश  किया है. पुलिस टीम ने इस गिरोह मेंशामिल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी की ग्यारह मोटरसाइकिल और  एक कार जब्त  किया है. मामले का खुलासा करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी के निर्देश पर धुरकी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया था. वाहन चेकिंग अभियान के दौरान धुरकी थाना क्षेत्र का रहनेवाला एनुल अंसारी जो सीजी 07 के 5544 नंबर की मोटरसाइकिल से आ रहा था.

 पुलिस चेकिंग अभियान देखकर भागने लगा. भागते देख धुरकी पुलिस ने एनुल अंसारी को पकड़ा. उससे मोटरसाइकिल के कागजात की मांग की. अंसारी ने मोटरसाइकिल का कागजात दिखाने से इंकार किया और कहा कि डंडई के शंकर चौधरी से ₹6000 में खरीदा हूं. एसडीपीओ ने बताया कि एनुल अंसारी के बयान के आधार पर धुरकी पुलिस ने शंकर चौधरी को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार शंकर चौधरी ने बताया कि डंडई के ही संतोष प्रजापति और जितेंद्र भुइया मोटरसाइकिल लाकर बेचने का काम करते हैं. 

बंशीधर नगर और धुरकी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर संतोष प्रजापति और जितेंद्र भुइयां को गिरफ़्तार किया. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चारों ने बताया कि बिहार के सासाराम का दीपक विश्वकर्मा चोरी का मोटरसाइकिल झारखण्ड भेजता है. बंशीधर नगर और धुरकी की पुलिस ने सासाराम पुलिस के माध्यम से दीपक शर्मा को गिरफ्तार किया. एसडीपीओ ने बताया कि दीपक शर्मा के घर से 5 मोटरसाइकिल और एक कार बरामद किया गया है, जिसे सासाराम थाना को सौंपा गया है.

 इसके बाद इस क्षेत्र मैं अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाकर बेचे गए 5 मोटरसाइकिल को जब्त किया गया.  धुरकी थाना में जब्त किए गए मोटरसाइकिल में हीरो स्प्लेंडर जे एच 14 सी 7508 , हौंडा सीबीजी जिसका गाड़ी नंबर जेएच 03 85 75, अपाची जे एच 14 बी6980, सीडी डॉन सीजी07के 5544 और टीवीएस फोनिक्स जिसका गाड़ी नंबर अंकित नहीं है को जब्त किया गया है. बंशीधर नगर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में पुलिस इस्पेक्टर रमोद कुमार सिंह, धुरकी थाना के थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ,बंशीधर नगर के अवर निरीक्षक पंकज कुमार तिवारी, धुरकी थाना के अवर निरीक्षक आलोक कुमार ,प्रमोद प्रसाद तथा पुलिस बल के जवान उपस्थित थे.

गढ़वा से अभय तिवारी की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News