पटना में दो लाश मिलने से इलाके में दहशत, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही पड़ताल

पटना में दो लाश मिलने से इलाके में दहशत, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही पड़ताल

PATNA : राजधानी पटना में वारदात का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पटना में दो शवों के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। मामला पटना जिले के दानापुर थाना इलाके की है। जहां पीपा पुल घाट के पास पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष का शव बरामद किया है। मृतक का उम्र 50 वर्ष और 60 वर्ष के आसपास बताया जा रहा है। दोनों शवों को लेकर पुलिस अबतक यह खुलासा नहीं कर पाई है कि यह सुसाइड है या इन शवों के पीछे की कहानी कुछ और है। 

दानापुर थानेदार अजीत कुमार साह से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को उन्हें यह सूचना मिली की दानापुर के पीपा पुल घाट के पास दो शवों वाणी में तैर रहा है। थाना प्रभारी दल बल के साथ वहां पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला। शव को पहचानने की काफी प्रयास की गई लेकिन समाचार लिखे जाने तक सब की पहचान नहीं हो सकी थी। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की देर शाम मृतक महिला पुरुष को पीपा पुल घाट के नजदीक टहलते हुए देखा गया था। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानेदार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News