पुलिस जवान प्रभाकर हत्या कांड : मिराज के एक और गुर्गे शब्बीर को पुलिस ने दबोचा

पुलिस जवान प्रभाकर हत्या कांड : मिराज के एक और गुर्गे शब्बीर को पुलिस ने दबोचा

PATNA : दानापुर कोर्ट परिसर में पुलिस जवान प्रभाकर राज हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी मिराज के एक और गुर्गे को दबोचा है। सिपाही प्रभाकर राज की हत्या के बाद से घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

इस कड़ी में पुलिस ने मिराज के गुर्गे शब्बीर को गिरफ्तार किया है। शब्बीर को फुलवारीशरीफ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  फुलवारीशरीफ के मुनीर कॉलोनी निवासी शब्वीर वाहन लूट में वह पहले जेल भी जा चुका है। जमानत पर वह बाहर आया है। 

वहीं रविवार को पुलिस ने पटना, गया और जहानाबाद में हत्यारोपित वाहन लुटेरा मिराज उर्फ रिंकू के गुर्गों जितेंद्र, गौतम व शहाबुद्दीन के संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। 

बता दें कि बीते 10 जुलाई को मिराज उर्फ रिंकू को वाहन चोरी के एक मामले में बेऊर जेल से दानापुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया था। उस दौरान कोर्ट परिसर से उसे भगाने की कोशिश की गई। फरार होने में असफल होने पर मिराज ने पुलिस जवान प्रभाकर राज को गोली मार दी थी। हालांकि गोली लगने के बावजूद प्रभाकर ने मिराज को छोड़ा नहीं था। इस घटना में पुलिस जवान प्रभाकर राज की मौत हो गई थी। 

जवान प्रभाकर राज की हत्या के बाद डीजीपी ने कहा था कि अब अपराधियों की खैर नहीं।  

Find Us on Facebook

Trending News