बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस के जवान ने AK-47 से नई नवेली पत्नी पर किया 23 राउंड फायर,लगी 5 गोलियां, फ़ॉरेंसिक टीम पहुंची....

पुलिस के जवान ने AK-47 से नई नवेली पत्नी पर किया 23 राउंड फायर,लगी 5 गोलियां, फ़ॉरेंसिक टीम पहुंची....

SITAMARHI : एक ओर जहां पूरा सीतामढ़ी जिला सामाजिक कुरीतियों को लेकर मानव श्रृंखला बनाने की तैयारी में जुटा था। वही जिला मुख्य स्थित पुलिस लाइन के समीप हुई एक घटना ने पूरे सीतामढ़ी को हिलाकर रख दिया। घटना अहले सुबह घटी थी ।

सीतामढ़ी क्यूआरटी टीम के एक जवान ने अपनी पत्नी को गोली मार बाद में खुद को भी गोली मार ली थी। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। वहीँ सूचना पर पहुँचे एसपी अनिल कुमार, मुजफ्फरपुर एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

एसपी ने फॉरेंसिक जाँच टीम को पटना से बुलवाने का आदेश दिया था। फॉरेंसिक टीम सीतामढ़ी पहुंच जांच में जुट गई है। मृतक सिपाही चंद्र भूषण सहरसा जिले का रहने वाला था। घटना के बारे में स्तानीय सूत्रों के मुताबिक घटना अहले सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। जब पहले चंद्र भूषण ने अपने सर्विस 47 राइफल पहले पहले बीवी मधु को गोली मारी और बाद में खुद को भी गोली मार ली। जिसके बाद सुबह ड्यूटी के लिए जवान को उठाने के लिए पहुँचे क्यूआरटी जवानों को दरबाजा बंद मिला और काफी शोर के बाद भी जब किसी ने दरवाजा न खोला तो मृतक जवानों के सहयोगियों के द्वारा दरवाजे को तोड़ा गया। 

जिसे बाद तुरंत इसकी सूचना एसपी अनिल कुमार समेत आला अधिकारियों को दी गई। बताया जा रहा है कि मृत जवान ने अपनी पत्नी पर एके 47 से 23 राउंड फायर किया जिसमें 5 गोली पत्नी को लगी और उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जिला पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। 


सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News