बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आमने-सामने से टकरा गई पुलिस की जीप और पुलिसवालों की बाइक, चार गंभीर रूप से घायल

आमने-सामने से टकरा गई पुलिस की जीप  और पुलिसवालों की बाइक, चार गंभीर रूप से घायल

BHAGALPUR  : भागलपुर के खलीफाबाग चौक के पास पुलिस की जीप और पुलिस की सीआईटी टीम की मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना के बाद घटना स्थल के पास काफी लोगों की भीड़ जुट गई थी। आम लोगों के द्वारा ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

घटना की सीसीटीवी फुटेज मैं  दिख रहा है कि मारवाड़ी पाठशाला स्कूल की तरफ से पुलिस की एक जीप खलीफाबाग चौक की तरफ जा रही है और खलीफाबाग चौक की तरफ से सीआईटी की दो मोटरसाइकिल पर सवार दो जवान खलीफाबाग से मारवाड़ी पाठशाला की ओर जा रहे थे कि अचानक पुलिस की एक मोटरसाइकिल पुलिस जीप में टक्कर मारती है। जिसके बाद दूसरी मोटरसाइकिल भी साथ में जो चल रही थी वह भी धक्का लगने के कारण गिर जाती है। जिसमें चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए। वही एक राहगीर को भी चोट लगी है।

 गौरतलब है कि सड़क सुरक्षा को लेकर पुलिस के जवान आम लोगों को गाड़ी धीरे चलाने की हिदायत देते हैं। लेकिन यहां सीआईटी टीम की मोटरसाइकिल तेज गति से आ रही थी। जो असंतुलित होकर जीप से टकरा गई। जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हुए एवं एक राहगीर भी घायल हुआ। वही देखने वाली बात है कि लापरवाही से मोटरसाइकिल चला रहे सीआईटी के जवानों पर अब पुलिस के वरीय अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं।

Suggested News