सर्राफा मंडी हो रहे झगड़े को खत्म करने गए पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने किया हमला

सर्राफा मंडी हो रहे झगड़े को खत्म करने गए पुलिसकर्मी पर बदमाशों ने किया हमला

मुजफ्फरपुर। शहर में शनिवार देर शामें असमाजिक द्वारा पुलिस पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। शहर के नगर थाना क्षेत्र स्थित सोनारपट्टी में संध्या गस्ती कर रहे शिवजी यादव  नाम के पुलिस पदाधिकारी पर असमाजिक तत्वों ने ईट-पत्थर से हमला कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि हमला  करने के बाद व्यक्ति फरार हो गया। हमले में घायल हुए शिवजी यादव की घायल अवस्था में मौजूदा साथी पुलिस कर्मियों ने आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में करवाया भर्ती। जहाँ उनकी इलाज चल रहा है।

घायल पुलिस एवं उनके साथियों को बीते समय से वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर  सर्राफा मंडी की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात किया गया है। ताकि अन्य जिलों के जो सर्राफा मंडी में घटना घटी है। उस तरह की घटना मुजफ्फरपुर में ना घटे इसके मद्देनजर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। जो पैदल गस्ती कर पूरे सर्राफा मंडी पर निगरानी रखते हैं।

 बताते चलें कि शनिवार की दोपहर में साहू पोखर के पास दो गुटों में मारपीट हुई थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख मारपीट करने वाले सभी युवक इधर-उधर भागने लगे। इसी कड़ी में पुलिस ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया जो नशे में धुत था। स्थानीय लोगो के द्वारा अपील करने पर पुलिस ने पूछताछ कर छोड़ दिया था। आशंका जताई जा रही है कि उसी युवक ने अपने साथियों के साथ। इस घटना को अंजाम दिया  गया है। घटना की सूचना मिलते ही फिलहाल नगर थाने की पुलिस टीम हमलाकारियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News