बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Uttar Pradesh Crime News: पुलिस के पास पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स, तो थानेदार बोला शंख बजाओ सब ठीक हो जाएगा

Uttar Pradesh Crime News: पुलिस के पास पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स, तो थानेदार बोला शंख बजाओ सब ठीक हो जाएगा

Desk: उत्तरप्रदेश पुलिस आज कल पंडित का काम कर रही है जी हां खबर मेरठ स्थित नौचंदी थाना अक्सर सुर्खियों में रहता है. वजह रहती है का व्यवहार. जानकारी के मुताबिक एसएचओ प्रेमचंद पर आरोप है की वो क़ानूनी कार्रवाई करने की जगह पीड़ित से कहा कि गायत्री मंत्र का जाप किया करो, हरिद्वार चले जाओ, तिलक लगाया करो. 

यही नहीं उन्होंने पीड़ित को अपने हाथ से गायत्री मंत्र लिख कर भी दिया और उससे 108 बार गायत्री मंत्र का जाप करने के लिए कहा. शास्त्री नगर के रहने वाले हेमंत गोयल नाम का शख्स जिसकी उम्र लगभग 58 साल है, उनका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. हेमंत गोयल का आरोप है कि वह अकेले रहते थे और उनकी पड़ोस की रहने वाली महिला ने उनको सविता नाम की महिला से मिलवाया जिसका तलाक हो चुका थी और एक 19 साल का बेटा भी था. हेमंत गोयल का कहना है उन्हें षड्यंत्र के तहत फंसाकर महिला ने उनसे शादी कर ली, उन्होंने भी बुढ़ापे को देखते हुए सविता से अक्टूबर 2020 में शादी कर ली. 

लेकिन शादी के बाद पति-पत्नी का विवाद होने लगा और उनकी पत्नी और सौतेला बेटा मिलकर उनसे मारपीट करने लगे और बार-बार पैसे देने का दबाव बनाने लगे. इसको लेकर जब वो थाने गया तो एसएचओ प्रेमचंद शर्मा ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की बल्कि उन्हें सलाह दी कि शंख बजाइए, तिलक लगाइए, गंगाजल का छिड़काव करें और गायत्री मंत्र का जाप करें, साथ ही सलाह दी कि हरिद्वार जाकर गायत्री आश्रम में रहें. भगवान का ध्यान करें. सब समस्याएं ठीक हो जाएंगी. अब बताये जब पुलिस पंडित का काम करेगी तो पंडित क्या करेंगे.



Suggested News