मुंगेर में सज रही थी हथियार की मंडी, पुलिस ने 8 फैक्ट्री का किया खुलासा

मुंगेर में सज रही थी हथियार की मंडी, पुलिस ने 8 फैक्ट्री का किया खुलासा

मुंगेर: जिले में हथियारों की मंडी सज रही है. पुलिस भी हथियार तस्कर पर नकेल कसने के लिए एक्शन मोड में आ गयी है. पुलिस को आठ फैक्ट्री की सूचना मिली थी. गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस की कार्यवाही के दौरान आठ मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। 

भारी मात्रा में निर्मित,अर्धनिर्मित,कारतूस सहित हथियार बनाने के उपक्रम बरामद साथ ही आठ हथियार निर्माता गिरफ्तार। एसपी गौरव मंगला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया खुलासा। गुप्त सुचना मिली थी कि मुफसिल थाना क्षेत्र के टिकारामपुर दियारा इलाके में अवैध हथियार का निर्माण कराया जा रहा है. इसी सुचना के आधार पर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में आधा दर्जन थानाध्यक्ष सहित पुलिस के जवान के द्वारा दियारा इलाके में छापेमारी की गयी जंहा पुलिस ने आठ मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया जहां आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया जो मुफसिल और धरहरा थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। 

उन्होंने कहा इस छापेमारी के दौरान 8 वेश मशीन, 6 जिन्दा कारतूस,दो निर्मित पिस्टल 5 अर्धनिर्मित पिस्टल ,75 पीस अर्धनिर्मित मैगजीन सहित भारी मात्रा में  हथियार बनाने के उपक्रम बरामद किया। एसपी ने कहा की गिरफ्तार सभी लोगो को जाँच किया जा रहा है की पूर्व  में अवैध हथियार निर्माण में जेल जा चुके है की नहीं।  


Find Us on Facebook

Trending News