बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रायफल के साथ 2 महिला गिरफ्तार

रायफल के साथ 2 महिला गिरफ्तार

नालंदा- थरथरी थाना क्षेत्र के अतबलचक गांव में पुलिस ने छापेमारी कर एक रायफल, एक देशी कट्टा, नौ जिंदा कारतुस व आठ वाइक के साथ दो महिला को गिरफ्तार किया। डी0एस0पी0 मुतफिक अह्मद ने बताया कि अतबलचक गांव में किसी बड़ी घटना के अंजाम के लिए नीतिश कुमार और बेटा सुरेश प्रसाद अपने घर में हथियार इकट्ठा कर रखा था। 


पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर ये छापेमारी की थी जिसमे पिता और बेटे को गिरफ्तार किया गया. सूचना के आधार पर थरथरी थानाध्‍यक्ष कमलेश सिंह के नेतृत्‍व में नूरसराय थानाध्‍यक्ष निरझर कुमार, सअनि सुनिल कुमार, सुनिल कुमार खॉं, सैफ व डी0ए0पी0 के जवानों का टिम गठित किया गया. इसके बाद शाम को अतबलचक गांव निवासी सुरेश प्रसाद के घर को चारों से घेर कर घर की तलाशी ली गई.

तलाशी के दौरान घर से एक रायफल, एक देशी कट्टा, बेल्‍ट सहित नौ जिंदा कारतूस बरामद किया। जब रायफल का लाइसेंस की मांग की गई तो घर में मौजुद महिला दिखाने से असमर्थ दिखाई और भागने की प्रयास करने लगी। मौजुद महिला पुलिस ने दोनों महिला को अपने कब्‍जे में ले लिया। डी0एस0पी0 ने कहा कि नीतिश कुमार के पिता सुरेश प्रसाद अक्‍सर नजायज हथियार दिखाकर गांव में अपना दवंगई करते थे। 

दोनों महिलाओं पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं कहा कि नीतिश कुमार अलग-अलग जिलों में अलग-अलग नाम से प्रसिद्ध होने की सूचना मिल रही है जिसका अन्‍य जिलों से अपराधिक व्‍योरा खंगाला जा रहा है।

Suggested News