बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पुलिस की गिरफ्तार में आने के बाद नाबालिग ने किया खुलासा, पति ने देह व्यापार के दलदल में धकेला

BIHAR NEWS : पुलिस की गिरफ्तार में आने के बाद नाबालिग ने किया खुलासा, पति ने देह व्यापार के दलदल में धकेला

NAWADA : जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ला में शनिवार की शाम पुलिस द्वारा छापेमारी कर बलवापर निवासी विकास कुमार को एक नाबालिग के साथ गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि पुलिस हिरासत में आई नाबालिग भोजपुर जिला के आरा चौक तरी मोहल्ला की रहने वाली है। स्थानीय पुलिस दोनों नाबालिग को हिरासत में थाना लाई। बाद में बालिका के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायालय भेज गया। बताया गया कि पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही पकरीबरवां थाना क्षेत्र के उसरी निवासी दो युवक और एक अज्ञात व्यक्ति फरार होने में सफल हो गया।

नाबालिग के द्वारा वारिसलीगंज थाना में दिया बयान में कहा है कि सात माह पूर्व उसने घर से भागकर पटना जंक्शन के एक मुहल्ला निवासी सोनू कुमार के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। सोनू पटना में ही रहकर टेंपो चलाता था। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन एक माह पहले सोनू बालिका (अपनी पत्नी) को नालंदा जिला के चंडी थाना अंतर्गत सैदवरही निवासी बिट्टू कुमार के घर छोड़कर चला गया। बिट्टू और उसका दोस्त प्रकाश उर्फ़ अनिल सर कौवाकोल थाना अंतर्गत गांधी धाम के सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। 

बताया गया कि बालिका को कथित पति से बात नहीं करने की हिदायत देते हुए कहा कि मैं जैसा कहता करते जाओ। तुम्हें सभी प्रकार की सुविधा और सात हजार रुपया हर रोज दूंगा। बालिका पैसे के लोभ में शिक्षक के झांसे में आ गयी। शिक्षक के द्वारा हर रोज नए नए लड़कों के पास भेजी जाने लगी। 23 जुलाई को नगर क्षेत्र के बलवापर गांव आई थी। जहां से वारिसलीगंज पुलिस द्वारा छापेमारी कर विकास कुमार को बालिका के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि तीन अन्य भागने में सफल हो गए। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया। जबकि नाबालिग लड़की को धारा 64 का बयान दर्ज कराने के लिए व्यवहार न्यायालय नवादा ले जाया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News