कम से कम इस हत्यारे को पकड़ने में कामयाब रही पटना पुलिस, स्कूली छात्रा अंशू की मौत का मामला सुलझा

कम से कम इस हत्यारे को पकड़ने में कामयाब रही पटना पुलिस, स्कूली छात्रा अंशू की मौत का मामला सुलझा

PATNA. राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र में बीते गुरुवार को घर में घुसकर 10वीं की छात्रा की हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने आरोपित हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह प्रेम प्रसंग का बताया गया है, जिसमें हत्या का आरोपी छात्रा के आशिक को बताया जा रहा है। 

पुलिस के अनुसार आरोपी आशिक छात्रा अंशू से एकतरफा प्यार करता था. लेकिन जब आरोपी आशिक को उसका प्यार हासिल नहीं हुआ तो उसने बीते गुरुवार सुबह छात्रा के घर घुस गया। जहां उसने छात्रा के पेट में चाकू घोंपकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद वह वहां से फरार हो गया।

26 घंटे में पहुंचे आरोपी तक

रुपेश सिंह हत्याकांड में हो रही देरी के कारण निशाने पर आई पटना पुलिस ने सिर्फ 26 घंटे में हत्या के इस मामले को सुलझाने में कामयाबी हासिल कर ली। पुलिस के अनुसार छात्रा की हत्या के बाद भाग रहे आरोपी की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में रिकार्ड हो गई थी, जिससे उसकी पहचान करने में आसानी हुई। बाद में फुटेज के सहारे उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने हत्यारे आशिक के पास हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

बता दें कि जक्कनपुर थाने क्षेत्र के पश्चिमी जयप्रकाश नगर में बीते गुरुवार 14 साल की अंशु की उसके ही घर में हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पटना पुलिस पर हत्यारे को पकड़ने का दबाब बना हुआ था


Find Us on Facebook

Trending News