आईजी के मौजूदगी में की थी दिनदहाड़े सीमेंट व्यवसायी की हत्या, अब पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारा

आईजी के मौजूदगी में की थी दिनदहाड़े सीमेंट व्यवसायी की हत्या, अब पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारा

सीतामढ़ी। आईजी के मौजूदगी में सीतामढ़ी दिनदहाड़े सीमेंट व्यवसायी की हत्या कर धमकी भरा पर्चा फेकने वाला शातिर अपराधी विवेक यादव आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया है। शातिर विवेक को सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार द्वारा गठित स्पेशल टीम ने जिले के सोनबरसा भारत नेपाल बॉर्डर से उसके एक साथी विपिन के साथ गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार अपराधी के पास से हत्या में प्रयोग किये गए दो देशी कट्टा, एक जिन्दा कारतूस साथ, 07 मोबाइल (जिससे रंगदारी की मांग की गई है।), चार सीम (नेपाली सीम), एक किलो 100 ग्राम चरस, घटना में प्रयुक्त उजला रंग के अपाची मोटरसाईकिल को भी बरामद किया है। इसकी जानकारी देते हुए सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि बीते 25 फरवरी को  हुए व्यवसायी हत्याकांड में पुलिस ने मुख्यारोपी विवेक के 3 साथियों को पूर्व में गिरफ्तार किया था। लेकिन मुख्य अभियुक्त फरार चल रहा था। जिसे सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय के नेतृत्व में गठित टीम ने भारत नेपाल सीमा के सोनबरसा बॉर्डर से गिरफ्तार किया हैं। जहां तलाशी के क्रम में विवेक के पास से 1 किलो 100 ग्राम चरस, दो मोबाइल और उसके सहयोगी के पास एक लोडेड देशी कट्टा जिंदा कारतूस तथा मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं विवेक से सघन पूछताछ के आधार पर जयनगर स्थित उसके ननिहाल में छापेमारी कर व्यवसाई हत्याकांड में प्रयुक्त देशी कट्टा और खोखा को भी बरामद कर लिया गया है।

शहर के व्यावसायियों से मांगी थी रंगदारी

 एसपी ने बताया कि विवेक इस तरह की घटना को अंजाम दे व्यवसाइयों में दहशत पैदा कर रंगदारी और फिरौती का धंधा चलना चाहता था। बताते चलें कि बीते 25 फरवरी को बेखौफ अपराधियों ने जहां सीमेंट व्यवसाई के दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी। वही हत्या के अगले दिन पर पर्चा फेंककर शातिर विवेक यादव ने घटना की जिम्मेदारी लेते हुए रंगदारी नहीं देने को लेकर हत्या की बात कही थी  वही हत्या के बाद जहां व्यवसाई वर्ग में  पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश देखा गया था, वही शहर को भी बंद किया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News