दो दिन में पुलिस ने किया लूटपाट की घटना का खुलासा, पुलिस की गिरफ्त में शातिर लूटेरे

दो दिन में पुलिस ने किया लूटपाट की घटना का खुलासा, पुलिस की गिरफ्त में शातिर लूटेरे

शिवहर। 24 जनवरी को पिपराही के कोला पुल के पास  तरियानी थाने में तैनात चौकीदार के पुत्र से बाइक लूट और गोलीबारी की घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले का उद्भेदन कर लिया है।   इस दौरान पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटी गई अपाचे बाइक पासबुक 4 मोबाइल चेक बुक समेत कई सामान बरामद किया है।

 SP डॉ संजय भारती ने इस जानकारी  बताया कि 24 जनवरी को देर शाम मोहम्मद सैयद पिता ओली भट्ट् ग्राम मोहारी थाना तरियानी जिला शिवहर अपने अपाचे मोटरसाइकिल से अपने घर मोहारी आ रहा था, तभी कोला पुल  के पास मोटरसाइकिल सवार अपराध कर्मियों के द्वारा गोली मारकर जख्मी कर मोटरसाइकिल लूट लिया गया था।  बताया है कि लूटे गए सामान के साथ अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है 

गठित टीम द्वारा आसूचना संग्रह एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में संलिप्त अपराध कर्मियों को चिन्हित करते हुए सीतामढ़ी शिवहर जिला के कई स्थानों पर छापेमारी किया गया घटना में शामिल दो अपराधी कृष्ण कांत सिंह उर्फ कन्हाई  सिरसिया थाना छपरा जिला शिवहर एवं आलोक कुमार सिंह उर्फ कल्लू  तरियानी छपरा जिला शिवहर को गिरफ्तार किया गया है। बताया है कि घटना में प्रयुक्त एक डिस्कवर मोटरसाइकिल तथा लूटी हुई मोटरसाइकिल, 4 मोबाइल तथा घटना में प्रयुक्त आपराधिक का पहना हुआ कपड़ा को भी बरामद किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News