पुलिस की कार्रवाई : मुठभेड़ में हार्डकोर 10 लाख के इनामी नक्सली समेत तीन लोग मारे गए

पुलिस की कार्रवाई : मुठभेड़ में हार्डकोर 10 लाख के इनामी नक्सली समेत तीन लोग मारे गए

गया... बिहार के गया से बड़ी खबर आ रही है। गया के बाराचट्टी के सोभ में पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुआ, जिसमें पुलिस ने माओवादियों के जोनल कमांडर 10 लाख के इनामी आलोक यादव समेत तीन को मार गिराया।  गया के एएसपी अभियान राजेश सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना में घायल ग्रामीण के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है । गया पुलिस इस घटना के बाद पूरी तरह सतर्क होकर क्षेत्र में पुलिस सर्च अभियान चला रही हैं।  

जानकारी के अनुसार रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान नक्सलियों ने हमला कर ग्रामीण वीरेंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। हमले में एक ग्रामीण की भी मौत हो गई। उधर घटना के दौरान मुठभेड़ में कोबरा की टीम ने नक्सली आलोक को मार गिराया। इसके बाद तलाशी अभियान में घटनास्थल से एक एके- 47 राइफल, एक इंसास राइफल और मैगजीन बरामद किया गया है। 

इससे पहले जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत गिद्धेश्वर जंगल के चतरो में इसी महीने की 7 तारीख शनिवार की सुबह पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें कोबरा बटालियन के जवानों ने नक्सलियों के इंसास राइफल की दो मैगजीन, 231 कारतूस,  वायरलेस सेट, बैग समेत बड़ी मात्रा में सामान बरामद किया था।


Find Us on Facebook

Trending News