कटिहार में शिक्षक की हत्या कर उसके ही घर में शव को फंदे से टांगा, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार में शिक्षक की हत्या कर उसके ही घर में शव को फंदे से टांगा, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : जिले में एक शिक्षक का उसके ही घर में फांसी के फंदे से लटका शव बरामद हुआ है। मृतक के हाथ-पांव बंधे हुए थे और उसका चेहरा एसिड से झुलसा हुआ था। जिसके बाद उसके परिजनों ने शिक्षक की हत्या कर उसे फांसी पर लटकाए जाने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से न्याय की मांग की है। घटना जिले के मनसाही थाना क्षेत्र के हरि प्रसाद गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि मनसाही थाना क्षेत्र के हरिप्रसाद गांव निवासी पेश से शिक्षक ओमप्रकाश झा का शव उनके अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटका पाया गया। 

मृतक की पत्नी ने बताया कि वह अपनी बच्ची के साथ बाहर गई हुई थी। आज सुबह उनकी बच्ची के मोबाइल पर कॉल आया कि उसके पिता नहीं रहे। इस बात की सूचना मिलते ही वे फौरन अपने घर पहुंची तो देखा कि उनके पति का शव किचन में फांसी के फंदे से लटका हुआ है। 

उन्होंने बताया कि उनके पति के हाथ-पांव बंधे हुए थे और उनके चेहरा एसिड से झुलसा हुआ था। जिससे यह साफ है कि उनकी हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है। 

वहीं मनसाही थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश को देखने से प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजन के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या और आत्महत्या दोनो को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News