बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कदमकुआं हत्याकांड मे पुलिस ने 5 को दबोचा, ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी सस्पेंड

कदमकुआं हत्याकांड मे पुलिस ने 5 को दबोचा, ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी सस्पेंड

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने महज 2 घंटे के अंदर राजधानी पटना में हत्या की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि राजधानी में दिन-दहाड़े थाना के सामने हुई हत्या की घटना के बाद एसएसपी मनु महाराज ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम गठित की। इस टीम ने ताबड़-तोड़ छापामारी कर महज 2 घंटे के अदंर घटना को अंजाम देने वाले सरगना समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

थाना के सामने दिया वारदात को अंजाम

बताते चले आज सुबह पटना पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने कदमकुआं थाने के सामने गोलीबारी की। घटना में जहां एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। अहले सुबह हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

मॉर्निग वॉक पर निकला था युवक
 घटना राजेंद्र नगर स्थित मोइनुल हक स्टेडियम के पास की है जहां अमरनाथ झा नाम के एक शख्स को अपराधियों ने सुबह सवेरे गोली मार दी। मृतक अमरनाथ झा लैब टेक्नीशियन का काम करता था और सुबह मॉर्निंग वॉक को निकला था। अपराधियों ने जहां घटना को अंजाम दिया उसके ठीक सामने कदमकुआं थाना स्थित है। जाहिर है पटना पुलिस को अपराधी अब ना केवल खुली चुनौती दे रहे हैं बल्कि उनका दुस्साहस चरम पर दिख रहा है। घटना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News