फिल्मी कहानी हुई सच! थानाध्यक्ष को पहले दिया पकड़ने का चैलेंज, फिर युवक को मार दी गोली

फिल्मी कहानी हुई सच! थानाध्यक्ष को पहले दिया पकड़ने का चैलेंज, फिर युवक को मार दी गोली

HAJIPUR. खबर हाजीपुर से है, जहाँ आपरधी को पुलिस का डर नहीं। जहां अपराधी ने पुलिस को पहले यह जानकारी दी कि वह एक युवक को गोली मारनेवाला है। लेकिन, पुलिस ने इसे टाल दिया। जहां एक तरफ पुलिस ने लापरवाही दिखाई, वहीं अपराधी अपनी बात पर कायम रहा, उसने युवक को गोली मार दी। सुनने में बिल्कुल फिल्मी स्टाइल की कहानी है हाजीपुर नगर थाना की। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार  कल आपराधी ने एक युवक को फोन पर हत्या करने की धमकी दी थी। युवक ने नगर थाना पुलिस को आवेदन देते हुए फोन रिकॉर्डिंग सुनाया। वहीं युवक के सामने एक पुलिस के जवान ने आपराधी को लगाया था। फोन पर अपराधी ने पुलिस को चैलेंज करते हुए कहा की तुम ही लेकर आ जाओ। लेकिन पुलिस ने नासमझ की बात बताकर मामला को टाल दिया। और सुबह से शाम हुई औऱ आपरधी ने युवक को गोली मार दी। घायल युवक की पहचान एसडीओ रोड स्थित चर्चित ठेकेदार वीके सिंह के पुत्र गोविंद कुमार उर्फ खट्टू के रूप में की गई है।

सूचना के 20 मिनट बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची

घटनास्थल करीब नगर थाना से 500 मीटर दूरी पर है। फिर भी पुलिस को पहुँचने में  20 मिनट लग गया।अब थानाध्यक्ष पर आरोप लग रहे हैं थाना अध्यक्ष के लापरवाही के कारण युवक को आपरधी ने मारी गोली। हालांकि जिसके बाद आनन फानन सदर एसडीपीओ राघव दयाल घटनास्थल पहुंचे औऱ आपराधी के धर पकड़ के लिऐ छापेमारी शुरू कर दी।

फिल्म मलंग की कहानी भी ऐसी ही

जिस तरह से अपराधी ने युवक को गोली मारी, 2020 में आई फिल्म मलंग की कहानी भी ऐसी ही थी, जहां अपराधी पहले पुलिस को हत्या की सूचना देता है और उसके बाद अपने वारदात को अंजाम देता है

Find Us on Facebook

Trending News