बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस को देखकर बगैर मास्क लगाये घूम रहे युवक ने डर से अपने नाक पर बांध लिया पत्नी का पेटीकोट ,हंसते -हंसते पागल हो गये पुलिसकर्मी

 पुलिस को देखकर बगैर मास्क लगाये  घूम रहे युवक ने डर से अपने नाक पर बांध लिया पत्नी का पेटीकोट ,हंसते -हंसते पागल हो गये पुलिसकर्मी

DESK: कोरोना के कहर से पूरा देश त्राहिमाम कर रहा है. कोरोना काफी तेजी से आम लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है.सरकारी गाइडलाइन यानी मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल न रखने की वजह से यह कम्युनिटी स्प्रेड में तब्दील हो चुका है.मास्क लगाने को लेकर सरकार से लेकर निजी संस्थाओं के द्वारा लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन इसका असर काफी कम लोगों पर दिखरहा है। उसका परिणाम यह है कि कोरोना के कदम इतने बहक गए हैं की लाखों की संख्या में लोग उसके आसानी से शिकार बन रहे हैं इन सबों के बीच मास्क को लेकर एक बड़ी ही दिलचस्प खबर सामने आई है. 

गौरतलब है कि मास्क नहीं पहनने पर लोगों पर जुर्माना भी लगाया जा रहा है लेकिन विडम्बना देखिये की लोग सम्भलने का नाम नहीं ले रहे पुलिस बेचारी क्या करे. लेकिन पुलिस के डण्डे और जुर्माने के डर ने एक व्यक्ति से मास्क को लेकर कुछ ऐसा करवा दिया कि वह चर्चा का विषय बन गया है.

रविवार की सुबह दमोह जिले के बांदकपुर कस्बे  इसी मुहिम में पुलिस जब बाजार में गश्त कर रही थी उसी दौरान एक युवक बिना मास्क के बाजार में खरीदारी करते दिखा और पुलिस ने उसे  जैसे ही बिना मास्क के घूमने पर जुर्माने की बात कही उसने अपने बैग में से पत्नी के लिए खरीदा 'पेटीकोट' (साया) नाड़े से बांध लिया.युवक को ऐसा करते देख पुलिसकर्मी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

आप भी सतर्क हो जायें बगैर मास्क बाहर जाकर कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी को आमंत्रित न करें या फिर इस युवक जैसा हाल आपका न हो .

Suggested News