अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को मिले फ्री हैंड शूट एंड साइट का आर्डर, सरकार को पप्पू यादव ने दिया फार्मूला

अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को मिले फ्री हैंड शूट एंड साइट का आर्डर, सरकार को पप्पू यादव ने दिया फार्मूला

पटना। बिहार में बेलगाम अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस को फ्री हैंड शूट एंड साइट का आदेश सरकार को देना चाहिए, ताकि अपराधियों को हौंसले को खत्म किया जा सके। बढ़ते अपराध पर रोक लगाने का यह फार्मूला जाप प्रमुख पप्पू यादव ने सीएम नीतीश कुमार को दिया है।

पटना के पुनाईचक में इंडिगो के स्टेट मैनेजर की हत्या को लेकर आक्रोशित नजर आ रहे पप्पू यादव ने कहा कई थानों में पुलिसकर्मी सालों से जमे हुए हैं, उन सभी को दूसरे जिले में ट्रांसफर किया जाए। इसके लिए अगले तीन महीने तक अभियान चलाएं। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो किसी भी जाति का हो बचना नहीं चाहिए।

पक्ष-विपक्ष पहले अपनी पार्टी से अपराधियों को निकालें



नेता लोगों को ट्वीट करने की आदत हो गई है अपने पार्टी से सभी दागियों को हटाएं। सभी पार्टी बिहार को बचाने के लिए यह जो भू-माफिया है यह सब इन अपराध को बढ़ाने में शामिल हैं।  जनप्रतिनिधि संरक्षित अपराध और अपराधियों को पूरा पॉलीटिकल सिस्टम का संरक्षण हासिल है। यह लोग सोए रहते हैं और अपराधी सुहागरात मनाते हैं। इस पर बिहार के नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूब मर जाना चाहिए। लेकिन हर चीज में राजनीति की जाती है।

सीबीआई जांच की मांग  

 बिहार के विभिन्न अपराधों का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने काकी हर दिन बड़ी घटना हो रही है। सभी जिलों में हत्या और रेप रोज की बात हो गई है। जिस पर कोई रोक नहीं लग पा रही है। पप्पू यादव ने इंडिगो के रुपेश का जिक्र करते हुए कहा कि शूटर ने हत्या की है। यह शूटर है कौन इसके पीछे पैसा का खेल या इसके पीछे पॉलीटिकल एजेंडा या इसके पीछे कोई लड़की का एजेंडा है। इसलिए सीबीआई जांच की मांग करते हुए पप्पू यादव ने नीतीश कुमार से मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News