नवादा में अवैध शराब कारोबार के खिलाफ पुलिस ने छेड़ा अभियान, 9 भट्ठियों को किया ध्वस्त

नवादा में अवैध शराब कारोबार के खिलाफ पुलिस ने छेड़ा अभियान, 9 भट्ठियों को किया ध्वस्त

NAWADA : नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हाथोंचक, मोहकामा के जंगली क्षेत्र में पुलिस और एसटीएफ के जवानों ने अवैध महुआ शराब के भट्ठी पर छापेमारी किया. पुलिस को देखते ही शराब कारोबारी घने जंगल में भागने में सफल रहे. हालांकि मौके पर जवानों ने अवैध महुआ शराब के नौ भट्टी को ध्वस्त किया और हजारों किलो जावा महुआ को भी नष्ट कर दिया. मौके पर महुआ शराब को भी नष्ट कर दिया गया. 

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मोहकामा और हाथोंचक के जंगली इलाके में अवैध महुआ शराब की भठ्ठी चल रही है. इसी सूचना के आलोक में रजौली पुलिस के एएसआई विक्रम राम और एसटीएफ के जवानों की एक टीम गठित की गई. टीम की ओर से अवैध महुआ शराब के भट्टी पर छापेमारी की गई. 

छापेमारी के दौरान 9 शराब की भठ्ठी को ध्वस्त किया गया. साथ ही शराब बनाने के कई उपकरणों को भी नष्ट कर दिया गया हैं. वहीँ शराब कारोबारियों के बारे में पता लगाया जा रहा है. उनकी गिरफ्तारी के बाद उनके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी. थानाध्यक्ष ने कहा कि अवैध महुआ शराब और देसी शराब के कारोबार करने वाले को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News