मोतिहारी में पुलिस ने चलाया विशेष छापेमारी अभियान, न्यायाधीश को बंधक बनानेवाले सहित 19 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में पुलिस ने चलाया विशेष छापेमारी अभियान, न्यायाधीश को बंधक बनानेवाले सहित 19 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अभियान चलाकर जिले में बड़ी कार्रवाई किया है। सदर डीएसपी के नेतृत्व में सुगौली थाना पुलिस ने गिरफ्तारी अभियान चलकर न्यायाधीश को बंधन बनाने सहित कई कांडों में शामिल 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सुगौली पुलिस ने वज्र टीम के साथ क्षेत्र में मंगलवार रात्रि छापेमारी अभियान चलाया। जिसके बाद सभी गिरफ्तार सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


सुगौली थाना अध्यक्ष अखिलेश मिश्र ने बताया की मंगलवार की रात्रि सदर डीएसपी के नेतृत्व में जिले की वज्र टीम के सहयोग से सुगौली थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों छापामारी कर 19 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें मुख्य रूप से जनवरी महीने में छगराहा में न्यायाधीश के गाड़ी से दुर्घटना के बाद पुलिस पर हमला मामले में 05 अभियुक्त कृष्णा दास, परमेश्वर दास, रामजी राऊत, मंगनी साह, हिरामन दास को गिरफ्तार किया गया है। 

वही हत्या के केस में सुगौली नायक टोला के अवधेश साह,sc/st के केस में सुगौली नायक टोला के लालबाबु साह को,मारपीट के मामले में शीतलपुर के झुन्ना सहनी, राज कुमार सहनी, रामवीर सहनी उर्फ मुखिया, प्रदीप सहनी को गिरफ्तार किया गया है। 

शराब के केस में गोड़गावा के धर्मेंद्र सहनी, प्रदीप सहनी और मेहवा के बसंत सहनी को गिरफ्तार किया गया है। पत्नी को छोड़ कर नाबालिक साली को लेकर भागने के मामले में बेलवतिया के देवानंद सहनी को तथा सुगांव से 03 वारंटी बिरलाल साह, सुदामा साह और अमेरिका साह को गिरफ्तार किया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News