बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय गोलीकांड पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपियों के पास से मिले हथियार, इस कारण से 11 लोगों को मारी थी गोली

बेगूसराय गोलीकांड पर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपियों के पास से मिले हथियार, इस कारण से 11 लोगों को मारी थी गोली

बेगूसराय. बेगूसराय गोलीकांड पर पुलिस ने शुक्रवार को बड़ा खुलासा किया. बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि जांच में प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने दहशत फ़ैलाने के मकसद से गोलीबारी की. उन्होंने कहा कि इस मामले में चार लोगों को पकड़ा गया है. इनकी पहचान केशव उर्फ़ नागा, सुमित, चुनचुन और युवराज के रूप में हुई है. इस मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया गया. केशव उर्फ़ नागा पर पहले से 2 मामले दर्ज हैं. 

22 जगहों पर सीसीटीवी फुटेज की जांच से पता चला कि दो बाइक पर चार लोग सवार होकर गोलीबारी किए. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने षड्यंत्र रचने में अहम भूमिका निभाई. इसके बाद पुलिस को कामयाबी मिली. उन्होंने का कि फ़िलहाल यह मामला अनुसंधान के क्रम में है. इसलिए इस मामले में और ज्यादा जानकरी जुटाई जा रही है. उन्होने कह कि गिरफ्त में आए लोगों के खिलाफ पहले से आपराधिक मामला दर्ज है. 

बेगूसराय में मंगलवार शाम करीब 5 बजे से 6 बजे के बीच करीब 30 किलोमीटर के दायरे में बाइक सवार बदमाशों ने अलग अलग जगह पर गोलीबारी की थी. इसमें 11 लोगों को गोली लगी जिसमें एक की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि परिजनों का आरोप कि केशव को फर्जी तरीके से फंसाया गया है, यह पूरी तरह से बेबुनियाद है. पुलिस ने पूरे अनुसंधान के बाद इन आरोपियों को पकड़ा है. 

आरोपियों के पास से पुलिस को दो पिस्टल और घटना एक दिन आरोपियों ने जो कपड़े पहन रखे थे, वह जब्त किए गए हैं. साथ ही युवराज की निशानदेही पर हथियार बरामदी के कई अन्य खुलासे हुए हैं. पुलिस इस मामले में और ज्यादा पूछताछ कर रही है. उसके बाद पूरा मामला और ज्यादा खुलासा होगा. पुलिस ने कहा कि इस मामले में और लोग शामिल हो सकते है. 



Suggested News