बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहरण के पांच दिन बाद युवती को बरामद करने में कामयाब हुई पुलिस, आरोपी भी गिरफ्तार

अपहरण के पांच दिन बाद युवती को बरामद करने में कामयाब हुई पुलिस, आरोपी भी गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद शहर के गांधीनगर से 23 जुलाई को अहले सुबह सात की संख्या में रहे अपहरणकर्ताओं के द्वारा अपहरण की गई किशोरी को रांची के खिलाड़ी से बरामद कर लिया है और इस मामले में नामजद बने अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी की बरामदगी के बाद पुलिस ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में प्रस्तुत कर 164 का बयान दर्ज कराया। 

मामले की जानकारी देते हुये एसडीपीओ मनीस कुमार ने बताया कि किशोरी के अपहरण किए जाने की प्राथमिकी नगर थाने में दर्ज कराई गई थी जिसकी प्राथमिकी संख्या 287/21 थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद किशोरी के सकुशल बरामदगी को लेकर एक टीम का गठन किया और टीम में शामिल पुलिसकर्मियों ने वैज्ञानिक अनुसंधान कर मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच की गई। जिसमें लास्ट लोकेशन रांची के खिलारी में मिली। जिसके बाद एक टीम गठित कर रांची भेजा गया। जहां टीम ने शानदार तरीके से काम करते हुए किशोरी को बरामद किया।

 एसडीपीओ ने बताया कि मामले में  अपहरणकर्ता युवक निखिल कुमार को भी गिरफ्तार  कर औरंगाबाद लाया गया और यहां से उसे उसे जेल भेज दिया गया। एसडीपीओ ने इस कार्रवाई के टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को बधाई दी है। 


 

Suggested News