बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुछ घंटे में अपहृत व्यावसायी को बचाने में कामयाब हुई पुलिस, हथियारों के साथ पकड़े गए तीन किडनैपर

कुछ घंटे में अपहृत व्यावसायी को बचाने में कामयाब हुई पुलिस, हथियारों के साथ पकड़े गए तीन किडनैपर

HAJIPUR : भगवानपुर पुलिस ने सोमवार की देर रात छापेमारी के दौरान हाजीपुर से  अपहृत व्यवसायी को थाना क्षेत्र के बिहारी गांव में अपहृत व्यवसायी के साथ तीन किडनैपर को दबोच लिया । सोमवार की रात करीब आठ बजे बैगनार सवार तीन किडनैपरों ने चौरसिया चौक हाजीपुर के समीप से उस  वक्त व्यवसायी  को  अगवा कर लिया था जब व्यवसायी यादव चौक हाजीपुर स्थित अपने देव सिड्स नामक दुकान बंद कर  वाइक से अपने घर जढुआ हाजीपुर जा रहा थे इसी दौरान बैगनार कार पर सवार तीन किडनैपरों ने हथियार के बल पर अगवा कर लिया। 

किडनैपरों के चंगूल से छूटे व्यवसायी रंजीत कुमार उर्फ पप्पू ने बताया कि यादव चौक हाजीपुर में खाद बीज का दुकान है। रात करीब आठ बजे दुकान बंद कर वाइक से घर जा रहे थे इसी दौरान चौरसिया चौक पर बैगनार कार सवार तीन किडनैपर हथियार के बल पर जबरन कार में बैठा लिया उसके बाद मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । वे लोग फिरौती के लिए 50 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। व्यवसायी ने बताया कि  किडनैपरों ने कपड़े से आंख मुंह बांध दिया और कार में दोनों सीट के बीच में सुलाकर  पैर से दबाकर रखे हुए था। व्यवसायी का कहना था कि वे लोग हमारी हत्या कर देते।  इसी दौरान भगवानपुर पुलिस ने बिहारी गांव में कार पकड़ लिया।  व्यवसायी ने बताया किि किडनैपरों ने पास में रहे दुकान का 65 हजार रुपये भी ले लिया।

भागने की कोशिश में पकड़े गए अपहर्ता

 इस संबंध में थानाध्यक्ष राम कृष्ण परमहंस ने बताया कि एस आई गिरधर लाल ,आर एन पांडे के साथ विशेष छापेमारी में थे। इसी बीच बिहारी गांव में  पुलिस को देखकर उक्त कार तेज रफ्तार से भागने लगा जिसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया एवं तलाशी के दौरान कार से अपहृत व्यवसायी के साथ तीन किडनैपरों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

गिरफ्तार किडनैपर सौरभ कुमार मिश्रा  इमादपुर, मनीष कुमार कुतुबपुर एवं मो मेराज मुर्गीया चौक असोई निवासी बताया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार मो मेराज और सौरभ कुमार पुर्व में आर्मस एक्ट मामले में जेल जा चुका है । इस दौरान एस पी मनीष कुमार भगवानपुर थाना पहुंच अपहृत व्यवसायी एवं किडनैपर से घटना के संबंध मे पुछताछ किया ।


Suggested News