अब कांग्रेस नेता राजो बाबू की हत्या से जुड़ा ऑडियो हुआ वायरल, बाहुबली विधायक खेमे ने बताया फर्जी

अब कांग्रेस नेता राजो बाबू की हत्या से जुड़ा ऑडियो हुआ वायरल, बाहुबली विधायक खेमे ने बताया फर्जी

PATNA: मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह अभी रिमांड पर ही थे की मार्केट में एक और ऑडियो वायरल हो गया और वह भी कांग्रेस के वरिष्ठ और भूमिहारों के धाकड़ नेता रहे राजो बाबू की हत्या से जुड़ा हुआ। हालांकि इस वायरल ऑडियो को बाहुबली विधायक के खेमे ने फर्जी करार दिया है। विधायक समर्थकों का आरोप है कि यह एक और साजिश है अनंत सिंह का फंसाने की। गौरतलब है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे राजो सिंह की 9 सितंबर 2005 को गोली मारकर  उस समय हत्या कर दी गई थी जब वे जिला कांग्रेस कार्यालय में शाम 7:00 बजे लोगों के साथ बैठे हुए थे।

 बता दें कि मोकामा के विधायक अनंत सिंह कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की साजिश रचने के मामले में  ऑडियो वायरल होने के बाद अपना ऑडियो टेस्ट करवा चुके हैं ।उनका वॉइस सैंपल अभी लैब में है। जांच रिपोर्ट आने के बाद यह पता चलेगा की हत्या की साजिश रचने वाला ऑडियो बाहुबली विधायक की है या नहीं ।लेकिन यह मामला जब तक खत्म होता तब तक एक नया आफत विधायक के सिर खड़ा हुआ है ।

कांग्रेस के दिग्गज नेता राजू बाबू की हत्या से संबंधित एक ऑडियो में हत्या का दावा किया जा रहा है। ऑडियो में कहा जा रहा है कि हमने ही राजो बाबू की हत्या करवाई । उस ऑडियो में यह भी दावा किया जा रहा है कि जदयू के वरिष्ठ नेता और मुंगेर से सांसद ललन सिंह को टिकट मैंने ही दिलवाया था और जब इस मसले पर राजू बाबू नहीं मान रहे थे तो 25 लाख रुपए देकर बैठाया फिर नहीं माने तो मरवाना पड़ा। बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो के सामने आने के बाद पुलिस अनंत सिंह से एक बार फिर पूछताछ कर सकती है।

इस ऑडियो के आने के बाद से पुलिस पदाधिकारी भी परेशान हैं हालांकि इस मसले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। दूसरी तरफ ऑडियो आने के बाद विधायक के खेमे में हड़कंप मच गया और उनके समर्थकों ने कहा इसकी उच्चस्तरीय जांच हो ।

मोकामा विधायक का करीबी बंटू सिंह ने इस ऑडियो को लेकर कहा कहां की इसे एडिट किया गया है और जानबूझकर फंसाने के लिए वायरल किया गया है। हालांकि news4nation इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Find Us on Facebook

Trending News