बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब पुलिस मुख्यालय पर कोरोना का अटैक, 3 DSP, एक इंस्पेक्टर समेत 7 पुलिस वाले निकले कोरोना पॉजिटिव, महकमे में मचा हड़कंप

अब पुलिस मुख्यालय पर कोरोना का अटैक, 3 DSP, एक इंस्पेक्टर समेत 7 पुलिस वाले निकले कोरोना पॉजिटिव, महकमे में मचा हड़कंप

पटना : बिहार में बेकाबू कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. लगातार सूबे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बिहार में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 26 के हजार के पार चला गया है.

पुलिस मुख्यालय में कोरोना का अटैक
पटना में रविवार को 109 काेराेना मरीज मिले हैं. जिले में अबतक संक्रमितों की संख्या 3657 हो गई है. कोरोना के नोडल अफसर डॉ. एसपी विनायक ने कहा कि लाॅकडाउन और कंटेनमेंट जोन बनाने का असर दिख रहा है.


 पुलिस मुख्यालय के एक आईजी की तबीयत बिगड़ गई है. उनमें काेराेना के कुछ लक्षण हैं. उनके बाॅडीगार्ड पाॅजिटिव हाे गए.  पुलिस मुख्यालय में ही तैनात 3 डीएसपी, एक इंस्पेक्टर और सात जवान भी काेराेना के मरीज हाे गए. डीएसपी व जवान रेड करने गए थे. संभव है वे इसी दाैरान संक्रमित हुए हों. एक संक्रमित डीएसपी ने घर में सारी व्यवस्था कर ली, उन्हें एम्स में जगह नहीं मिली. वे डायबिटिक हैं. 

इधर, रामकृष्णानगर थाना के एक जमादार भी को कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है. रविवार काे एम्स में 42 नए संक्रमिताें काे एडमिट किया गया. इनमें एनएमसीएच के हड्डी विभाग के हेड, आरा के एक बड़े डाॅक्टर, महावीर वात्सल्य के पूर्व निदेशक भी संक्रमित हाे गए. इनके अलावा एम्स के नर्सिंग के तीन फैकल्टी, आठ नर्सिंग की छात्रा और एक फिजियाेथेरेपिस्ट भी संक्रमित हाे गए. सिविल सर्जन के मुताबिक रविवार को कंकड़बाग, कदमकुआं, कांटी फैक्ट्री, आशियाना, दीघा, एग्जीबिशन रोड, बोरिंग रोड, रामनगरी, राजेंद्रनगर, पटना सिटी आदि इलाकों में संक्रमित मिले हैं.



Suggested News