नवादा मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी, कुख्यात नक्सली प्रद्युमन शर्मा का करीबी कुंदन गिरफ्तार

नवादा मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी, कुख्यात नक्सली प्रद्युमन शर्मा का करीबी कुंदन गिरफ्तार

नवादा: जिले में बीती रात गुरुवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया गया था. दो अन्य नक्सलियों को भी गोली लगने की भी सूचना मिली थी. मुठभेड़ के बाद एक नक्सली कुंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है. नक्सली प्रद्युमन शर्मा का बॉडीगार्ड है, जिसकी तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी. प्रद्युमन शर्मा नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) का सक्रिय सदस्य और स्पेशल एरिया कमेटी मगध जोन का प्रभारी है.

इस मुठभेड़ के बाद रजौली के जंगलों में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है. आपको बता दे कि घायल नक्सली मौके से भागने में कामयाब हो गए थे. गिरफ़्तारी किये गए नक्सली कुंदन से अभी पूछताछ जारी। रजौली थाना क्षेत्र के जंगल में सीआरपीएफ की 205 कोबरा बटालियन व एसएसबी के जवानों ने संयुक्त अभियान चलाया था. इसका नेतृत्व एएसपी (अभियान) कुमार आलोक ने किया था. 

बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही नक्सलियों की ओर से फायरिंग शुरु कर दी गई थी। वहीं पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ओर से तकरीब एक घंटे तक कई राउंड गोलियां चली। इस दौरान एक नक्सली मारा गया और एक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस को भारी पड़ता देख बाकी नक्सली जंगल में भाग खड़े हुए है। 


Find Us on Facebook

Trending News