पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार पिस्टल सहित 9 अपराधी को दबोचा

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चार पिस्टल सहित 9 अपराधी को दबोचा

मोतिहारी: जिले में पुलिस को गुरुवार को बड़ी कामयाबी मिली है .एसपी उपेंद्र शर्मा के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने सीएसपी संचालक हत्याकांड सहित वाहन लुटेरा गिरोह का उद्भेदन किया है .

फेनहारा सीएसपी संचालक हत्या कांड में शामिल चार अपराधियो को एक देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया. वहीं चकिया थाना पुलिस ने सड़क वाहन लूट कांड का खुलासा करते हुए तीन देशी पिस्टल व जिंदा कारतूस सहित 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि फेनहारा थाना के मथुरापुर गांव के सीएसपी संचालक मनोज कुमार अकेला की हत्या कर लूट की घटना का खुलासा पुलिस ने किया। 

मनोज की हत्या की साजिश गांव के कुछ लोगों ने रची थी .वही हत्या के बाद अपराधियों ने एक लाख 23 हजार रुपये लूट लिये थे. फेनहारा थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए चार अपराधियों को पकड़ा है. जबकि एक अपराधी फरार है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी पिस्टल, दो जिन्दा कारतूस और अपाची मोटरसाईकिल 

वहीं सड़क से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का उद्भेदन चकिया पुलिस ने किया है. पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. लूट की घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त बोलेरों को जब्त किया है. जबकि इन अपराधियों के पास से तीन देशी कट्टा और गोलियों को बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के निशानेदेही पर लूटे गये टाटा 407 ट्रक को बरामद किया है.


Find Us on Facebook

Trending News