अपराध कबूल करवाने का ये कौन सा तरीका, पुलिस वाले ने अपराधी के गले में लपेटा सांप

अपराध कबूल करवाने का ये कौन सा तरीका, पुलिस वाले ने अपराधी के गले में लपेटा सांप

N4N DESK: ऐसी कहानियां आपने बहुत सुनी होगी कि पुलिस ने अपराधियों से सच उगलवाने के लिए उसकी पिटाई कर दी. उसके परिवार वालों को परेशान किया वगैरह वगैरह. लेकिन इस खबर को पढ़कर आप चौंक जाएंगे. क्योंकि इस बार पुलिस ने जो किया है उसकों सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

क्या है पूरा मामला

शुक्र मनाइए ये मामला हिंदुस्तान का नहीं है. वैसे हिंदुस्तान क्या पूरी दुनिया में पुलिसिया अत्याचार हमेशा से सुर्खियों में रहती है. ताजा मामला इंडोनेशिया के पश्चिमी क्षेत्र पापुआ का है. जहां एक युवक से पुलिस पूछताछ कर रही थी. पूछताछ के दौरान जबरन सच उगलवाने के लिए गले में जिंदा सांप लपेट दिया. लेकिन किसी ने पुलिस के इस करतूत का पूरा वीडियो बना लिया.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि पुलिस मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में एक शख्स से पूछताछ कर रही है. इसी दौरान एक पुलिस कर्मी आरोपी के चेहरे पर सांप फेंक कर पूछ रहा है बताओं तूने कितनी बार चोरी की है. इस घटना के सामने आने के बाद इंडोनेशिया पुलिस ने साफ कह दिया है कि हम अपनी गलती स्वीकार करते हैं और आरोपियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी. पुलिसिया पूछताछ में ये तरीका बिल्कुल भी प्रोफेशनल वर्क का हिस्सा नहीं है.          



Find Us on Facebook