बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने सुनाई हैदराबाद एनकाउंटर की पूरी कहानी,15 मिनट के एनकाउंटर में काम तमाम

पुलिस ने सुनाई हैदराबाद एनकाउंटर की पूरी कहानी,15 मिनट के एनकाउंटर में काम तमाम

DESK: हैदराबाद एनकाउंटर में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं। पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने बताया कि 27-28 नवंबर की रात को गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर फिर हत्या कर दी गई थी।फिर शव को जला दिया गया था. पुलिस ने साइंटिफिक सबूत इकट्ठा किए और नारायणपेट से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।फइर पुलिस ने चारो आरोपियों को रिमांड में लिया।

कमिश्नर वी सज्जनार ने कहा कि 10 पुलिसकर्मी आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने ले गए थे। दो आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए। पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी दी लेकिन उनलोगों ने पुलिस टीम पर ही फायरिंग शुरू कर दी. इतना हीं नहीं पत्थर से भी हमला किया गया.पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई में चार आरोपी मारे गए।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि 4 और 5 दिसंबर को हमने चारों आरोपियों से पूछताछ की थी. इस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कुछ अन्य सामान के बारे में जानकारी दी थी।उन चीजों को बरामद करने और क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के लिए सभी को घटनास्थल पर ले जाया गया था।

15 मिनट तक चली मुठभेड़

पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि चारों आरोपियों को हथकड़ी नहीं पहनाने की वजह से आरोपियों ने पुलिस से पिस्टल छीन ली. इसके बाद वह भागने लगे. पहले हमने उन्हें चेतावनी दी। लेकिन उलटे फायरिंग शुरू कर दी. फिर पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की.पूरी घटना सुबह 5.45 से 6 बजे के बीच की है।

दो पुलिसकर्मी भी घायल

कमिश्नर ने कहा है कि एनकाउंटर के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. इसमें एक सब इंस्पेक्टर और एक कॉस्टेबल शामिल है. आरोपियों का महबूबनगर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. हमने डीएनए प्रोफाइल ले लिया


Suggested News