Sitamarhi News : पुलिस ने चार शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

Sitamarhi News : पुलिस ने चार शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

SITAMARHI : पुलिस कप्तान के निर्देशन में लगातार घटनाओं का तीव्र गति से उद्भेदन किया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी सफलता भी हाथ लगी है. सीतामढ़ी पुलिस ने लूटकांड, गोलीबारी समेत कई मामलों का उद्भेदन किया है. पुलिस ने घटना में संलिप्त वांछित चार शातिर अपराधियो को गिरफ्तार किया है. एसपी अनिल कुमार द्वारा गठित स्पेशल टीम को यह सफलता हाथ लगी है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र से यह गिरफ्तारी हुई है. 

मिली जानकारी के अनुसार रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के ओएना पुल के समीप जनरल स्टोर दुकानदार से लूटपाट व गोलीमारी, दवा विक्रेता संघ के अध्यक्ष सह मनोज सर्जिकल के मालिक मनोज कुमार सिंह पर गोलीबारी, वाटिका गारमेंट्स पर हुए गोलीबारी समेत आधा दर्जन से अधिक मामलों में चार शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रवि रौनियार, मेहसौल ओपी क्षेत्र विकास कुमार, सोनवर्षा थाना क्षेत्र के अभिमन्यु सिंह व रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के अंकित झा के रूप में की गयी है.  गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, दो गोली, लूट के 3500 रुपए, लूट के दो मोबाइल और एक लैपटॉप बरामद किया गया है. 

इसकी जानकारी एसपी अनिल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दीं हैं. एसपी अनिल कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है, जो विगत माह में रुनीसैदपुर, बेलसंड, पुनौरा, परसौनी एवं शिवहर जिला में काफी सक्रिय रहा है और कई वारदातों को अंजाम दिया है. वही गिरफ्तार अपराधी रवि रौनियार, कुख्यात अपराधी सोनू रॉक गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है. इन शातिरों की गिरफ्तारी से सीतामढ़ी पुलिस ने राहत की साँस ली है. एसपी ने बताया की गिरफ्तारी में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जाएगा. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News