खगड़िया में थाना प्रभारी ने की ई-रिक्शा चालक की पिटाई, लोगों ने किया जमकर हंगामा

खगड़िया में थाना प्रभारी ने की ई-रिक्शा चालक की पिटाई, लोगों ने किया जमकर हंगामा

KHAGARIA :  खगड़िया जिला के मोरकाही थाना के अंतर्गत माड़र पुल के निकट सड़क की जर्जर स्थिति होने के कारण गाड़ी चालक को काफी दिक्कतें की सामना करना पड़ रहा है. आज इसी रास्ते से पुलिस की भी गाड़ी खगड़िया की ओर आ रही थी. जगह नहीं मिलने पर गाड़ी से थाना प्रभारी अवलेन्दु ने उतर कर जबरन ई रिक्शा चालक को पीटना चालू कर दिया.

इस घटना के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. उन्होंने पुलिस की गाड़ी रोक दी. पूछे जाने पर थाना प्रभारी ने कहा की ई रिक्शा चालक ने प्रशासन को गाली दिया. जिसके कारण उसे मैंने पीटा. हालाँकि लोगों ने कहा की थाना प्रभारी सरासर झूठ बोल रहे हैं. 

उन्होंने बेवजह ई रिक्शा चालक की पिटाई कर दी. वहीँ ई रिक्शा चालक ने बताया की सड़क जर्जर होने के कारण मैं गाड़ी धीरे -धीरे ला रहा था. इसी बीच वहाँ प्रशासन की गाड़ी खगड़िया की ओर जा रही थी. गाड़ी जाने में परेशानी हुई तो गाड़ी रोक जबरन मुझे पीटने लगे. 

इस स्थिति को देखकर लोगों का जमावड़ा लग गया. कई लोगों ने गाड़ी रोकने को लेकर भी हंगामा खड़ा कर दिया. हालाँकि कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने माहौल को शान्त कराया. वहीं सूत्रों से पता चला है की पुरानी किसी आपसी विवाद को लेकर पिटाई की गयी है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News