जहानाबाद में पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अर्द्धनिर्मित हथियार के साथ औजार बरामद

जहानाबाद में पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अर्द्धनिर्मित हथियार के साथ औजार बरामद

JEHANABAD : जहानाबाद के लालसाहिया पुल स्थित भट्ठा में पुलिस ने मिनी गन फैक्टरी का उद्भेदन किया है. इस मामले को लेकर जिले के एसपी दीपक रंजन की निर्देश पर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर घोसी थाना क्षेत्र के लाल सईया पुल स्थित एक भट्ठा पर चाह्पेमारी की थी. इस दौरान मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है. पुलिस ने वहां से काफी मात्रा में अर्ध निर्मित हथियार, लोहे के बैरल सहित हथियार बनाने का औजार भी बरामद किया है. 

इस सम्बंध में एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सबाजपर खंढा स्थित ईट भट्ठा पर अवैध रूप से हथियार बनाने के कारोबार के साथ साथ शराब का कारोबार भी हो रहा है. इस सूचना पर तत्काल पुलिस ने उस इलाक़े की घेराबंदी करते हुए छापेमारी की तो वहां से हथियार बनाने के सामान सहित अर्ध निर्मित हथियार बरामद किए गए. साथ ही एक बाइक को भी जब्त किया गया है. 

हालांकि इस दौरान हथियार बनाने वाले वहां से फरार हो गए. इस संबंध में घोसी थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. वहीँ फरार अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.  

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News