बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मामूली सी बात पर पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित लोगों ने थानाध्यक्ष के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

मामूली सी बात पर पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित लोगों ने थानाध्यक्ष के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

भागलपुर...नवगछिया के बिहपुर थाना की पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। मामूली सी बात को लेकर एक युवक पुलिस से जरा सा उलझ क्या गया उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। मामला थाना क्षेत्र के मड़वा का है। जहां भागलपुर के बूढ़ानाथ निवासी आशुतोष कुमार की बिहपुर थानेदार और अन्य पुलिस कर्मियों ने बेरहमी से पिटाई कर उनकी जान ले ली है। 

वहीं, इस मामले में मृतक आशुतोष के भाई सूरज पाठक ने बताया कि आशुतोष कुमार सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ नवरात्र में पूजा-पाठ करने के लिए पुश्तैनी घर गया हुआ था। इसी क्रम में बैरियर हटाने को लेकर एक स्थानीय युवक से उनका विवाद हो गया। देखते ही देखते वहां पुलिस पहुंच गई। लेकिन दोनों को समझाने के बजाय थानेदार और अन्य पुलिसकर्मियों ने आशुतोष को पीटना शुरू कर दिया। 

बेरहम पुलिस वालों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने आशुतोष को थाना के हाजत में भी जमकर पीटा है। इस दौरान आशुतोष लहूलुहान हो गया। गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

वहीं दूसरी ओर घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों और अन्य स्थानीय लोगों ने शव को मुख्य सड़क पर रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। प्रदर्शन कर रहे परिजन आरोपी थानेदार पर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।



Suggested News