कैमूर पुलिस ने खलासी हत्यारे को किया अरेस्ट, गुस्साकर ड्राइवर का कर दिया था कत्ल

कैमूर पुलिस ने खलासी हत्यारे को किया अरेस्ट, गुस्साकर ड्राइवर का कर दिया था कत्ल

कैमूर :  पुलिस ने एक हत्यारे खलासी को गिरफ्तार कर लिया है. चालक के बार बार डांटने से नाराज खलासी ने चालक की रिंच से मारकर की हत्या कर दी थी. पुलिस ने जांच के बाद हत्या की गुत्थी सुलझाया को सुलझा दिया है.

खबर के मुताबिक 26 सितंबर को दुर्गावती थाना क्षेत्र में एक लावारिस खड़ी ट्रक से मिला था जिसमें चालक का डेड बॉडी पड़ा था. पुलिस ने खलासी को किया गिरफ्तार उसके पास से हत्या में प्रयुक्त रिंच और मोबाइल बरामद कर लिया है.

पुलिस की पूछताछ में खलासी ने बताया कि चालक के बार-बार डांटने और पीटने से वो गुस्से में आ गया था.आरोपी खलासी का कहना है ड्राइवर के सोने के बाद रिंच से मारकर उसकी हत्या कर दी. कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि  दुर्गावती थाना क्षेत्र में लावारिस खड़े ट्रक से चालक का सड़ा गला डेड बॉडी मिला था। पोस्टमार्टम में भी उसके हत्या का नहीं पता चल रहा था। जो पुलिस टीम चालक के घर पूछताछ के लिए गई तो पता चला कि ट्रक पर एक और खलासी भी था जो फरार है. जब खलासी के घर पुलिस पहुंची तो घर वालों ने एक महीने से उसके लापता होने के बात कही. फिर वैज्ञानिक अनुसंधान में पता चला कि उसका टावर लोकेशन नवादा में ही बता रहा है. जिसके बाद पुलिस ने उसके ससुराल में छापामारी करते हुए आरोपी खलासी को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रिंच और मोबाइल बरामद कर लिया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News