बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दहेज़ के भूखे भेड़ियों ने पहले नवविवाहिता को जलाया, फिर यूरिया डाल गड्डे में दबाया

दहेज़ के भूखे भेड़ियों ने पहले नवविवाहिता को जलाया, फिर यूरिया डाल गड्डे में दबाया

PATNA : दहेज के भूखे भेडियो ने दहेज की लालच में आकर एक नवविवाहिता को मौत के घाट उतार दिया. मामला पालीगंज अनुमंडल के बिक्रम थाना के शिवगढ़ गांव की है. जहां दहेज दानवों ने दहेज़ की खातिर नवविवाहिता को जला कर मार डाला और शव को छुपाने की नियत से गड्ढा में नमक और यूरिया डालकर दबा दी. 

घटना जिले के बिक्रम थाना के शिवगढ़ गाँव की है. मृतका का नाम ज्योति कुमारी बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि नौबतपुर के चिरौड़ा के रहने वाले बिजय राम की पुत्री ज्योति कुमारी की शादी 4 माह पूर्व बिक्रम के शिवगढ़ के राम बालक राम के पुत्र सोनू के साथ आसपुरा सूर्य मंदिर में हुई थी. शादी के बाद से ही लड़की के ससुराल वालों की तरफ से पैसे की डिमांड को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा. मायके से पैसा न लाने पर पति सोनू उसके साथ मारपीट करता था. इसी बात को लेकर मंगलवार को ससुरालवालों ने ज्योति की हत्या कर दी और शव को जला ठिकाने लगा दिया था. 

ज्योति की हत्या की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने उसके पिता को दी. जिसके बाद मृतका ज्योति के पिता ने बिक्रम थाना पहुँच कर पति सोनू, नन्दोसी सुधीर कुमार सहित 4 लोगों पर हत्या कर शव गायब करने का आवेदन दिया था. आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए थे.पीड़ित के पिता के तरफ से दिए गए आवेदन के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते मृतका के शव को बरामद  है. हत्या के बाद शव को ठिकाना लगाने के लिए शव को बोरा में खाद और नमक डाल कर गांव के बधार में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया था. अभी भी सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

Suggested News