हॉस्पिटल संचालक से मांगी 5 लाख की रंगदारी, कुछ घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

हॉस्पिटल संचालक से मांगी 5 लाख की रंगदारी, कुछ घंटे में पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश

भागलपुर.  प्राइवेट हॉस्पीटल संचालक से पांच लाख की रंगदारी की मांग करना एक युवक को भारी पड़ गया। जब संबंधित संचालक की शिकायत पर पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा। मामले में गिरफ्तार रंगदार को पुलिस ने जेल भेज दिया है। 

मामला नवगछिया थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां वार्र 17 लाल बिहारी कॉलोनी निवासी संजीव कुमार दास से धोबिनिया निवासी राणा फौजी ने 5 लाख की रंगदारी की मांग की थी।  पीड़ित हॉस्पिटल संचालक संजीव कुमार दास ने मामले की प्राथमिकी नवगछिया थाना में दर्ज कराई  थी।  जिसके बाद पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए तत्काल कार्रवाई कर राणा फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित हॉस्पिटल संचालक ने बताया कि वह अपने मकान में ट्रस्ट के माध्यम से हॉस्पिटल संचालित करता है। जहां बाहर से चिकित्सक आकर लोगों का इलाज करते हैं। 27 दिसंबर की सुबह 7:13 मिनट पर मोबाइल नंबर 8352547570 से कॉल किया फोन उठाने पर उन्होंने अपना नाम राणा फौजी बताया और गाली-गलौज करते हुए पांच लाख की रंगदारी मांगने लगा और फिर उसने फोन काट दिया। उसके बाद पुनः वही व्यक्ति उसी नंबर से दोपहर 2:32 पर  फोन किया और कहा जल्दी से जल्दी पांच लाख रुपये पहुंचा दो। पैसे नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी देने लगा और गाली गलौज करते हुए कहा तुम मुझे नहीं पहचानते हो मैं राणा फौजी हूं तुम रोज घर से आते जाते हो रास्ते में ही गोली से उड़ा दूंगा।

घटना के संदर्भ में नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस द्वारा छापेमारी कर आरोपी राणा फौजी को थाना क्षेत्र के मुमताज मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News