BETTIAH NEWS : पुलिस ने शराब कारोबारियों के मंसूबे पर फेरा पानी, भारी मात्रा में बियर के साथ 5 को किया गिरफ्तार

BETTIAH NEWS : पुलिस ने शराब कारोबारियों के मंसूबे पर फेरा पानी, भारी मात्रा में बियर के साथ 5 को किया गिरफ्तार

BETTIAH : जिले में नौतन पुलिस ने शराब करोबारियो के मंसूबे पर पानी फेर दिया है. पुलिस ने 690 पीस बियर के साथ पांच को गिरफ्तार किया है. साथ ही दिल्ली नम्बर एक जायलो कार सहित दो बाईक भी जब्त किया है. मिली जानकारी के मुताबिक नौतन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलपुर के बुधवलिया से भारी मात्रा मे वियर के साथ पांच शराब कारोबारियो को गिरफ्तार किया गया है. 

इस मौके पर नौतन थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ शराब कारोबारी कार और बाईक के जरिए उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा मे शराब का खेप ला रहे है. जो मंगलपुर से होकर बुधवलिया के रास्ते पुर्वी चम्पारण जायेंगे. त्वरित कार्रवाई करने पर शराब के साथ पकड़े जा सकते है. सूचना के आलोक में पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए बुधवलिया पहुंची. 

जैसे ही कारोबारी कार व बाईक लेकर पहुंचे. पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हे पकड़ लिया. पकड़े गये कारोबारी झखिया थाना बंजरिया के सुनील कुमार, बिट्टू कुमार पंचरूखा थाना बंजरिया के दीपक कुमार, छपरा बहास थाना सुगौली के नौशाद और बरियारपुर थाना नौतन के राजू सहनी बताये गये है. तलाशी के दौरान कार और बाईक से 690 बोतल बियर बरामद हुआ है. पुलिस बियर, कार व बाईक को जप्त कर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News